प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है। इसके साथ ही देश के कोने-कोने से साथ रुद्रपुर उपनगर व देहात क्षेत्रो लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है। इसके साथ ही रुद्रपुर क्षेत्र के कोने-कोने से लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया.
कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए रविवार को पूरा हिन्दूस्तान एकजुट दिखा। जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोगों ने आज घरों में रहने की ठानी। आज सड़के सूनी,बाजारो में सन्नाटा पसरा दिखा है. लोग घर में बैठकर, बेहद धैर्य का परिचय देकर कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोक रहे हैं.
इसके साथ ही लोगों ने घरों में रहकर ताली और थाली बजाकर उन लोगों का आभार भी जताया,जो कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए मोर्चा थामे हुए हैं।छोटे बच्चों के युवा वर्ग व वृद्ध लोगो ने भी एकजुटता दिखाते हुए ताली,थाली व शंख भी बजाया।रविवार शाम को पूरा प्रशासानिक अमला अपने दल बल के साथ उपनगर व देहातो क्षेत्रो में घूम कर जनता कर्फ्यू में सहयोग देने के लिए लोगो का आभार जताया।
सन्तोष शाह mo.8181811817




Post a Comment

Previous Post Next Post