सन्तोष शाह mo.8181811817

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में ग्राम प्रधान द्वारा आयोजित दावत में शामिल हुए दो लोगों की सोमवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो कोतवाल समेल आला अधिकारी मौके पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम और सीओ ने गांव पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली।

होली की पूर्व संध्या पर रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रधान के घर दावत थी। इसमें गांव और क्षेत्र के करीब एक हजार लोग पहुंचे थे। बताया जा रहा है वहां भोजन के साथ ही शराब की व्यवस्था की गई थी।देर रात तक दावत चलता रहा।इसमें रनिहवा गांव के चिरई गोठा के रहने वाले रामदेव प्रसाद (46) पुत्र हरिवंश प्रसाद और राम सिंह चौहान (40) पुत्र लोरिक चौहान भी शामिल होने गए थे। दावत में शराब सेवन के बाद दोनों की तबीयत अचानक खराब हो गई। आसपास के लोग और परिजन् दोनों को जिला अस्पताल ले गए। 

जहां चिकित्सकों ने रामदेव प्रसाद को मृत घोषित कर दिया और राम सिंह चौहान की स्थिति को गंभीर देख गोरखपुर रेफर कर दिया। परिवार के लोग राम सिंह चौहान को गोरखपुर ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उसने भी दम तोड़ दिया। ग्रामीण दोनों शव को लेकर गांव चले गए। मंगलवार की सुबह रुद्रपुर के कोतवाल अरुण मौर्य को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने रामलक्षन चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह को मौके पर भेजा । चौकी प्रभारी ने दोनों शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मामले की जानकारी होते ही एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार सिंह यादव और कोतवाल अरुण कुमार मौर्य गांव पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित परिवार का बयान दर्ज किया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार सिंह यादव ने बताया कि रनियहवां के ग्राम प्रधान द्वारा दिए गए पार्टी शामिल दो लोगों की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।



Post a Comment

Previous Post Next Post